लोकआस्था के महापर्व छठ पर लियो क्लब ने छठव्रतियों के बीच किया नारियल का वितरण

लोकआस्था के महापर्व छठ पर लियो क्लब ने छठव्रतियों के बीच किया नारियल का वितरण

Chhapra: लियो क्लब छपरा के द्वारा स्थानीय म्युनिसिपल चौक एवं बिनटोलिया में छठ महापर्व के अवसर पर छठव्रतियों के बीच नारियल एवं साड़ियों का वितरण किया गया.

कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे लियो क्लब के यूथ चेयरपर्सन लियो रवि कुमार ने कहा कि छठ का त्यौहार आस्था का प्रतीक है एवं महंगाई के समय में गरीब तबके से आने वाले छठव्रतियों को काफी परेशानियां उठानी पड़ती है. ऐसे में छठव्रतियों की सहायता के लिए लोगों को हर संभव सहायता के लिए कदम बढ़ाना चाहिए. इन्ही बातों को ध्यान में रखते हुए लियो क्लब नि:स्वार्थ भाव से आज यह सेवा कार्य किया.

वहीं छठव्रतियों ने लियो क्लब की सराहना करते हुए सभी सदस्यों को यह आशीर्वाद दिया कि वह आगे भी इसी तरह पूरी ऊर्जा के साथ इस तरह के सेवा कार्य जरुरतमंदों के लिये करते रहें.

मौके पर क्लब के अध्यक्ष लियो अमरनाथ, सचिव आलोक गुप्ता, संयुक्त सचिव चंदन कुमार, कोषाध्यक्ष संदीप गुप्ता, साकेत श्रीवास्तव, एस के सिंह, रोहित प्रियदर्शी, रवि कुमार, अनुरंजन गुप्ता, सूरज गुप्ता, शालिनी, धरमजीत, मूनमून, नारायण पांडे, अर्जुन, नितिन, हर्ष राज, अभिषेक, लायन अजय सिन्हा, लायन आदित्य अग्रवाल आदी सदस्यों ने मौजूद होकर अपना सहयोग दिया. जानकारी क्लब के पीआरओ लियो प्रकाश कुमार ने दी.

Prev 1 of 170 Next
Prev 1 of 170 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.