छोटी दीवाली मिलन समारोह में लायंस क्लब ने बांटा कम्बल

छोटी दीवाली मिलन समारोह में लायंस क्लब ने बांटा कम्बल

Chhapra: लायंस क्लब छपरा सिटी एवं स्मार्ट सिटी के संयुक्त तत्वाधान में गरखा स्थित विवाह भवन में छोटी दिवाली सह पारिवारिक मिलन समारोह का आयोजन किया गया. जिसमे सदस्यों ने एक दूसरे को दीप के पर्व की शुभकामनायें दी.
इस अवसर पर लायंस क्लब द्वारा पेंटिंग प्रतियोगिता का भी आयोजन कराया गया. इस दौरान विजयी प्रतिभागियों को प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय पुरस्कार देकर उन्हें सम्मानित भी किया गया. प्रथम पुरस्कार तृषा कुमारी, द्वितीय पुरुस्कार श्रेया श्रीवास्तव, व तृतीय पुरुस्कार सिमरन ने जीता.

कार्यक्रम में शरीक बतौर मुख्य अतिथि लायंस क्लब के जिलापाल डॉ एस के पांडेय ने अंधकार से प्रकाश की तरफ ले जाने वाले इस विशेष त्यौहार की शुभकामनाएं दी और दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम की विधिवत शुरुवात की. इस दौरान लायंस क्लब के पदाधिकारियों एवं सदस्यों द्वारा कुल 1100 दिये जलाये गए, इसके पश्चात ज़रूरतमंद लोगो के बीच आगामी ठण्ड को देखते हुए गरखा के निवासियों के बीच कम्बल का भी वितरण किया गया. इस दौरान नए सदस्यों ने भी क्लब की सदस्यता ग्रहण की.

मुख्य अतिथि व डिस्ट्रीक गवर्नर लायन डॉ एस के पांडेय ने बताया कि लायंस क्लब आज सभी जगह समाजसेवा के माध्यम से सेवा भावना के कार्य करते आ रहा है. वही जोन चेयरपर्सन लायन ध्रुव पांडेय ने कहा कि छोटे छोटे प्रयासों से भी हम समाज को सही गति एवं दिशा दे सकते हैं. अंत में धन्यवाद ज्ञापन प्रेसिडेंट लायन आदित्य अग्रवाल ने किया.I

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.