लायंस इंटरनेशनल द्वारा Covid-19 रिलीफ फण्ड द्वारा एसपी को सौंपा गया मास्क, सैनिटाइजर और पीपीई किट

लायंस इंटरनेशनल द्वारा Covid-19 रिलीफ फण्ड द्वारा एसपी को सौंपा गया मास्क, सैनिटाइजर और पीपीई किट

Chhapra: लायंस अन्तरराष्ट्रीय द्वारा कोविड- 19 महामारी मे रिलीफ फंड द्वारा प्रदत्त 2 हज़ार पीस मास्क, 10 पीस पी पी ई किट तथा एक हज़ार पीस हैंड सैनिटाइजर लायंस क्लब छपरा सारण द्वारा सारण पुलिस कप्तान हर किशोर राय को सौंपा गया.

लायंस क्लब डिस्ट्रिक 322ई के निवर्तमान जिलापाल लायन डॉक्टर एस के पांडे तथा लायंस क्लब छपरा सारण के अध्यक्ष लायन प्रकाश सिंह के संयुक्त नेतृत्व में पुलिस कप्तान को सौंपा गया. पुलिस कप्तान हरकिशोर राय ने लायंस अंतरराष्ट्रीय की प्रशंसा की.

बताते चलें कि लायन डॉ एसके पांडेय द्वारा लॉकडाउन के दौरान निरंतर पुलिस कर्मियों को कोरोना से बचाव के लिए मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया था. शहर से होकर गुजरने वाले प्रवासी के लिए खाना की व्यवस्था भी की थी.

उक्त अवसर पर लायंस क्लब महाराजगंज रघु-शांति के अध्यक्ष लायन अजय कुमार सिन्हा, निवर्तमान कैबिनेट ट्रेजरर लायन वि एन गुप्ता, जोन चेयरपर्सन लायन प्रहलाद कु सोनी, पूर्व अध्यक्ष लायन ध्रुव कुमार पांडे उपस्थित थे. उक्त जानकारी क्लब के जनसंपर्क पदाधिकारी विजय कुमार सोनी ने दी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें