इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी ने कोरोना योद्धाओ के लिए दिया पेय पदार्थ

इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी ने कोरोना योद्धाओ के लिए दिया पेय पदार्थ

Chhapra: इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी ने कोरोना योद्धाओ के लिए 4950 पेय पदार्थ की बड़ी बोतल कोका कोला कम्पनी से प्राप्त की. यह योद्धा जो पिछले कई दिनों से रात दिन जनता की सेवा, जागरूकता कार्यक्रमो में अपना पूर्ण समय दे रहे है. उन्हें प्रोत्साहित करने की एक प्रयास है.

जिला सचिव रेड क्रॉस सोसाइटी जीनत जरीना मसीह ने बताया कि अस्पतालों में डॉक्टर, नर्स अन्य कर्मचारी बिना अपने परवाह किये निरंतर सेवा में जूटे है. पुलिस कर्मी भी अपनी ड्यूटी काफी निष्ठा से निभा रहे है. प्रशासन चौबीस घंटे कार्यरत है. रेड क्रॉस भी अपनी क्षमता के अनुसार अपना पूर्ण योगदान दे रहा है.
इसे भी पढ़ें: प्रवासियों को ऑल इंडिया रोटी बैंक के सेवादारों ने कराया भोजन
इसे भी पढ़ें: सारण में बने 109 क्वेरेंटीन कैम्प में 8243 लोगों को किया गया है आवासित: जिलाधिकारी
इसे भी पढ़ें: जिलाधिकारी के निर्देश पर श्यामचक से ब्रहमपुर तक भरे गये सड़कों पर बने गड्ढे
जागरूकता के किये मास्क, डिजिटल वीडियो, पोस्टर का प्रयोग किया जा रहा है. सूखा खाद्य पदार्थ भी असहायों को दिया गया. प्रशासन को प्रथम बार 46000 की राशि एवं द्वितीय बार 12000 हजार की राशि इस कोरोना से संबंधित कार्य के लिए दिया गया. जिसका खर्च मास्क सैनिटाइजर, सूखा खाद्य पदार्थ एवं कोरेनटीन सेंटर पर किया गया.

यह पेय पदार्थ प्रशासन को दे दी गयी है. जिसको वह अपने माध्यम से जिला एवं प्रत्येक प्रखण्ड में कोरोना के योद्धाओ को आपूर्ति की जाएगी. यह कार्य दो से तीन दिनों में सम्पन्न हो जाएगा.

इस कार्य में डॉ० सुरेश प्रसाद सिंह, अभिजीत मसीह, नरेन्द्र (प्रतिनिधि कोका कोला), रविश जिला नाजिर एवं अन्य उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें