राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवको ने बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए किया भिक्षाटन प्रारम्भ

राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवको ने बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए किया भिक्षाटन प्रारम्भ

Chhapra: राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वेयँ सेवक/स्वयं सेविका ने बाढ़ पीड़ितों की सहायतार्थ भिक्षाटन प्रारम्भ किया. जयप्रकाश विश्वविद्यालय, छपरा के अंतर्गत सभी एन एस एस इकाईयों ने अपने अपने यूनिट में बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए भिक्षाटन का कार्य प्रारंभ किया. राष्ट्रपति पदक विजेता कुमारी अनिशा एवं मामता कुमारी जो कि क्रमशः जगदम महाविद्यालय और जयप्रकाश महिला महाविद्यालय की स्वयसेविकाओ ने जयप्रकाश विश्वविद्यालय, छपरा मुख्यालय में आकर कुलसचिव महोदय ग्रुप कैप्टन श्रीकृष्णा, परीक्षा नियंत्रक महोदय डॉ अनिल कुमार सिंह, वित्त पदाधिकारी श्रीराम किशोर सिंह तथा विश्वविद्यालय के सभी कर्मचारी एवं मजहरूल हक डिग्री महाविद्यालय, तरवरा के राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम पदाधिकारी प्रो.अवधेश शर्मा और दरोगा प्रसाद राय डिग्री महाविद्यालय सिवान के कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ उमेश चौधरी ने सहृदय पूर्वक दान किया.

स्वयंसेविका कुमारी अनिशा और मामता कुमारी ने कहा कि इस एकत्रित राशि तथा पूर्व की एकत्रित राशि से खाद्य सामग्री(चूड़ा, मीठा) को लेकर स्वतः गड़खा एवं भेल्दी के बाढ़ पीड़ितों के सहायतार्थ लेकर जायेंगे. राष्ट्रीय सेवा योजना के समन्वयक प्रोफेसर हरिश्चन्द्र ने बताया कि इन स्वयं सेविकाओं ने कई दिनों से कठिन परिश्रम कर छपरा बाजार में भी घूम घूम कर और घर घर जाकर राहत सामग्री खरीदने के लिए भिक्षाटन का कार्य किया. इसके लिए ये सभी बधाई के पात्र है. कूलसचिव, ग्रुप कैप्टन (सेवानिवृत) श्रीकृष्णा ने भी स्वयंसेविकाओं का मनोबल बढ़ाया एवं भविष्य में किसी भी तरह का सहायता करने का आश्वासन दिया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें