सैंड आर्ट से मतदाताओं को जागरूक करने की पहल

सैंड आर्ट से मतदाताओं को जागरूक करने की पहल

Chhapra: बिहार में विधान सभा चुनाव चल रहें है. दूसरे चरण का मतदान 3 नवम्बर को होना है. ऐसे में सभी पर चुनावी रंग चढ़ चूका है. चुनाव प्रचार भी अब चरम पर है.

वही चुनाव के प्रति लोगों को जागरूक करने के और मतों के प्रतिशत को बढाने पर चुनाव आयोग भी बेहद सक्रीय है. ऐसे में छपरा के सैंड आर्टिस्ट अशोक कुमार ने अपनी ओर से पहल की है ताकि मतदान के प्रति वोटरों के रुझान को बढ़ाया जा सके उन्हें जागरूक किया जा सके.

अशोक कुमार ने अपने चिरपरिचित अंदाज में सैंड आर्ट बना कर वोटरों को जागरूक करने की कोशिश की है. इस बार उन्होंने अपने सैंड आर्ट में इवीएम, मास्क और अंगुली पर लगा स्याही के निशान को दर्शाया है. साथ ही एक स्लोगन लिखा है. जिसमे लिखा है- “आपका वोट लोकतंत्र की वैक्सीन है”

सैंड आर्टिस्ट अशोक कुमार समय समय पर अपने सैंड आर्ट के जरिये लोगों को जागरूक करने की कोशिश करते रहते है. इससे पहले शराबबंदी, दहेज़ उन्मूलन, लॉक डाउन के वक्त उनके द्वारा बनाये गए सैंड आर्ट को लोगों ने खूब पसंद किया था.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें