Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

तीन दिवसीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता सम्पन्न

Chhapra/Amnour: एथलेटिक्स एसोसिएशन ऑफ सारण एवं अमनौर के संयुक्त तत्वावधान में इंटर कालेज के क्रीड़ा मैदान में चल रहे तीन दिवसीय चैंपियनशिप में छपरा के कुलदीप प्रसाद को पुरुष तथा सम्हौता की अंशु कुमारी को महिला वर्ग के फर्राटा धावक होने का खिताब मिला. वहीं होम ग्राउंड का लाभ लेते हुए स्टुडेंट क्लब अमनौर को ओवर ऑल चैम्पियन का सम्मान प्राप्त हुआ.

वहीं एससीए ने पुरुष, जूनियर बालक व सब जूनियर बालक का चैंपियनशिप और एनवाईएसी छपरा ने महिला, जूनियर व सब जूनियर बालिका का चैंपियनशिप प्राप्त किया के पुरुष के सौ मीटर में हरीमोहन द्वितीय और रोहित तृतीय स्थान पर रहे.

चार सौ मीटर रेस में हरीमोहन, रणधीर और पंकज 15 सौ मीटर रेस में आशीष, प्रमोद और रंजीत पांच हजार मीटर रेस आशीष, सतीश और प्रमोद लांग जंप में कुलदीप, अरमान और जितेंद्र हाई जंप में अभिजीत, अमित और अखिलेश भाला प्रक्षेपण में श्रीकांत, रूपेश और मनीष ने क्रमशः गोल्ड, सिल्वर और ब्रांज लगाया.

जूनियर बालक के दो सौ मीटर रेस में राजा अली, वसीम और रोहित चार सौ मीटर रेस में राजा, अमन और दीपक, 15 सौ मीटर रेस में सुजीत, रितेश और खुशहाल लांग जंप में अभिषेक, अरमान और अभिमन्यु हाई जंप में अनुराग, अमरदीप और दीपक गोला प्रक्षेपण में अभिनय, अभिमन्यु और मो. तकदीर भाला फेक में श्रीकांत व मनीष ने रीले रेस में अमनौर, छपरा और एनवाईएसी ने पहला, दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया.

सब जूनियर बालक के लांग जंप में रोहित कुंदन और राहुल हाई जंप में अंकित आदित्य और अनंत गोला प्रक्षेपण में अम्बेश, विवेक और अभिनव ने पहला, दूसरा और तीसरा स्‍थान प्राप्त किया.

महिला वर्ग के सौ मीटर रेस में कोपा की शकीला को द्वितीय और अमनौर की रिचा कुमारी को तृतीय स्‍थान मिला. चार सौ मीटर रेस में अंशु, रिचा और पिंकी 15 सौ मीटर रेस में अंजलि, आदिती और पिंकी गोला प्रक्षेपण में खुशबू रिचा और नाजिया भाला फेंक में रिचा, नाजिया और निभा तावा फेंक में सोनी, खुशबू और आरती हाई जंप में शकीला, पार्वती और रितु ने गोल्ड, सिल्वर और ब्रांज मेडल हासिल किया.

जूनियर बालिका के चार सौ मीटर रेस में तान्या, श्रेया और नीतू 15 सौ मीटर रेस में आदिती, संजना और नेहा गोला प्रक्षेपण में खुशबू, सोनी और निभा भाला फेंक में निभा खुशबू और काजल ने तथा रीले दौड में स्टुडेंट क्लब, छपरा एवं अमनौर ने क्रमशः पहला, दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त किया.

सब जूनियर बालिका के साठ मीटर रेस में अनन्या, पार्वती और श्रेष्ठा दो सौ मीटर रेस में अनन्या, संजना और शिवांगी छ: सौ मीटर रेस आदिती, कोमल और काजल तथा लांग जंप में अनन्या, रिचा और पिंकी हाई जंप में पिंकी, प्रियंका और शिवांगी ने पहला, दूसरा और तीसरा पुरस्कार हासिल किया.

Exit mobile version