अमनौर में तेंदुआ के आने की अफवाह, युवती को पंजा मार घायल करने को कही जा रही बात!

अमनौर में तेंदुआ के आने की अफवाह, युवती को पंजा मार घायल करने को कही जा रही बात!

Chhapra/ Amanaur: प्रखंड क्षेत्र के संदलपुर गांव में शुक्रवार को अजीबोगरीब मामला सामने आया. क्षेत्र में तेंदुआ के पंजे से युवती के घायल होने का मामला प्रकाश में आया.

इस अफवाह के बाद क्षेत्र में एक अलग हो माहौल कायम हो गया. पुलिस ने त्वरित रूप से इसपर एक्शन लेते हुए ग्रामीणों की मदद से खोजबीन शुरू की. पुलिस और वन विभाग को टीम ने आसपास के सभी गेहूँ लगे खेतो में ढोल बजाकर ग्रामीणों की सहायता से तेंदूआ की खोजबीन की लेकिन कुछ भी हाथ नही लगा.

कुछ लोग इसे अफवाह बता रहे है तो कुछ युवती पर हुए हमले को लेकर इसे सच भी बता रहे है. हालांकि इस पूरे मामले में शामिल युवती जिसे तेंदुए के पंजे से घायल होने की बात कही जा रही है. उसने प्रशासन और पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई. जिसके बाद ही प्रशासन हरकत में आया और पूरे क्षेत्र में खोजबीन शुरू हुई. हालांकि अबतक ऐसा कोई मामला सामने नही आया है जिससे कि तेंदुए के आने का प्रमाण मिले.

खेतों में भी गेंहू की फसल होने के कारण तेंदुए को खोजना एक मुश्किल काम है. क्षेत्र के लोगों में इस घटना के बाद भय का माहौल है. लोग सजग और सक्रिय है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें