कोचिंग गयी छात्रा लापता, परिजन अनहोनी को लेकर आशंकित

कोचिंग गयी छात्रा लापता, परिजन अनहोनी को लेकर आशंकित

Chhapra/Amnour: कोचिंग पढ़ने गयी एक छात्रा के लापता होने का मामला प्रकाश में आया है. घटना अमनौर थाना क्षेत्र की है, जहाँ इंटर में पढ़ाई करने वाली एक छात्रा लापता हो गई है. वही लापता छात्रा की साइकिल और कपड़े मिलने से परिजन अनहोनी की आशंका से चिंतित है. परिजनों ने मामला दर्ज कराया है. पुलिस जांच में जुटी है.

मिली जानकारी के अनुसार अमनौर थाना के कुवारी गांव निवासी छात्रा घर से सुबह 7 बजे कोचिंग के लिये निकली थी. इसके बाद वो घर नहीं लौटी. वही अमनौर-बगही सड़क पर सर्वोदय मेला के पास सड़क किनारे ग्रामीणों ने लावारिस हालत में उसकी साइकिल, बैग, कपड़े और खून के निशान देखे. जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया. स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच जांच की और आगे की छानबीन में जुट गई है.

गांव के 5 लोगों पर परिजनों ने लगाया आरोप

वही दूसरी ओर परिजनों ने गांव के ही 5 लोगों पर छात्रा को गायब करने का आरोप लगाया है.

एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि मामले के सभी पहलुओं को ध्यान में रख कर जांच की जा रही है. एफएसएल टीम को कपड़े में खून के निशान नहीं मिले है.

आपको बता दें कि इससे पहले छपरा शहर से भी एक 8 वर्षीय छात्र लापता हुए था जिसे पुलिस बरामद नही कर सकी थी. बाद में पुलिस ने उसकी लाश बरामद की थी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें