अमनौर में दो महिलाओं की करतूत, आभूषण दुकानदार को चकमा देकर दो लाख के गहने लेकर हुई फ़रार

अमनौर में दो महिलाओं की करतूत, आभूषण दुकानदार को चकमा देकर दो लाख के गहने लेकर हुई फ़रार

अमनौर : ग्राहक बनकर आई दो महिला उच्चको ने आभूषण दुकान से करीब दो लाख के सोने के गहनो से भरा डब्बा लेकर फरार हो गयी. घटना बुधवार की संध्या की है. अमनौर एच आर कॉलेज के निकट माँ भवानी ज्वेलर्स बर्तन भंडार दुकान में ग्राहक बनकर दो महिलाओं ने पहले पायल लेने की बात दुकानदार से कहते हुए पायल देखने लगी, फिर सोने के गहने दिखाने को बोली, इसी प्रकार दुकानदार को उलझाए रखी, तभी तीसरा ग्राहक इंट्री ली और गहने का मोल करने लगे तीसरे ग्राहक में दुकानदार को उलझे देख गहना के डब्बा लेकर महिलाएं नौ दो ग्यारह हो गई.

दुकानदार दुकान से निकलकर चारो तरफ दोनो महिलाओं को खोजबीन करने लगा लेकिन महिलाएं कही नजर नही आई.

सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष विश्व मोहन राम पहुँच मामले का संज्ञान लिया. दुकान के ऊपर सीएसपी बैंक होने के कारण बैंक का सीसीटीवी खंगाला गया. तो दोनों महिलाओं की तस्वीर सामने आयी.

अमनौर हरनारायण निवासी पीड़ित दुकानदार पवन कुमार सोनी ने पुलिस को बताया कि डब्बे में 15 से बीस थान सोने के कान की बाली झुमका टॉप था. जिसका अनुमानित दाम दो से ढाई लाख रुपया बताया गया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें