जूठे पत्तल उठाते दिखे विधायक, लोगो से मिल रही सोशल मीडिया पर तारीफ़

जूठे पत्तल उठाते दिखे विधायक, लोगो से मिल रही सोशल मीडिया पर तारीफ़

Chhapra: बदलते परिवेश में जिस प्रकार से राजनीति की तस्वीर बदली है उस समय अगर कोई विधायक जनता की सेवा करते हुए समाजिक कार्यो में अपनी शत प्रतिशत भागीदारी दे. किसी समाजिक कार्यो में लोगो के खाये जूठे पत्तल उठाये तो निश्चित तौर पर उस जनप्रतिनिधि की अलग छवि सामने आती है. लोगो के मन, स्वभाव में भी वैसे जनप्रतिनिधियों के लिए अलग भाव उमड़ पड़ता है. हालांकि चुनावी वर्ष है लेकिन इसके बावजूद जनता सबकुछ जानती है और समझती है.

ताजा मामला सारण जिले के अमनौर का है. जहाँ के भाजपा विधायक शत्रुधन तिवारी उर्फ चोकर बाबा का है. जिन्होंने महाशिवरात्रि पर आयोजित भण्डारे में जनसेवा की भावना से लोगो के खाये जूठे पत्तल को उठाया. विधायक द्वारा किये गए इस कार्य को सोशल मीडिया पर खूब तारीफ की जा रही है.

लोगो का कहना है कि अमनौर के विधायक चोकर बाबा के नाम से प्रसिद्ध है.आज के राजनीतिक जीवन मे एक मुखिया भी जीत दर्ज करने के बाद अपनी तस्वीर बदल लेता है. बगल में राइफल धारी, आमजनता से दूरी बना लेता है. जनता अपने कामो के लिए खोजती है लेकिन एक विधायक होकर सुलभ तरीके से उपलब्ध होना, जनता के दुख सुख में साथ खड़े रहना, सभी मौकों पर उपलब्ध हो जाना और जनता की सेवा करना इन सब कारणों से विधायक चोकर बाबा ने राजनीतिक तस्वीर को जरूर बदल दिया है.

बहरहाल चोकर बाबा की यह तस्वीर फिलहाल लोगो की तारीफ बटोर रही है लेकिन इसी बीच चुनावी वर्ष की भी चुटकी ली जा रही है. खैर चुनाव में अभी 6 महीने का समय बाकी है. जनता सब जानती है और समय पर ही अपनी आवाज को वोट के माध्यम से लोगो के बीच रखती है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें