फेसबुक पर हुआ प्यार, शादी बाद पति ने दूसरी महिला से की शादी

फेसबुक पर हुआ प्यार, शादी बाद पति ने दूसरी महिला से की शादी

छत्तीसगढ़ की लड़की को फेसबुक पर एक लड़के से प्यार हुआ और फिर शादी हुई. पति ने शादी के समय जीने मरने की कसमें खाई थीं और सात जन्मों तक साथ-साथ रहने का वादा किया था. कुछ दिनों में ही पति को दूसरी औरत से प्यार हो गया. पति अपनी जीवन संगिनी और बच्चे को अकेला छोड़कर भाग गया. अब पत्नी अपने पति को ढूंढने के लिए शासन प्रशासन के दरवाजे पर दर-दर की ठोकरें खा रही है.

जी हां, ये किसी फिल्म की कहानी नहीं बल्कि किसी की असल जिंदगी का हिस्सा है. दरअसल, ये मामला छत्तीसगढ़ के रामगढ़ जिले का है. जहां की रहने वाली किरण बेदिया नाम की युवती को वहीं के एक युवक अजय बेदिया से फेसबुक के माध्यम से प्यार हो गया.

इसके बाद उन लोगों ने प्रेम विवाह कर लिया और दोनों साथ जीने मरने की कसमें खाते हुए साथ रहने लगे. लेकिन लड़की को नहीं पता था कि उसका ये प्यार उसे धोखा देकर जाएगा. शादी के कुछ समय बाद ही युवक के किसी दूसरी लड़की के साथ प्रेम संबंध बन गए और युवक बिना कुछ बताए अपनी पत्नी और 3 साल के बच्चे को बेसहारा छोड़कर भाग गया. अब युवती अपने बच्चे के साथ इंसाफ के लिए भटक रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें