Feb 25, 2018 - Sun
Chhapra, India
27°C
Wind 4 m/s, WSW
Humidity 69%
Pressure 756.81 mmHg

25 Feb 2018      

Home खेल

Chhapra: कला संस्कृति एवं युवा विभाग पटना एवं जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में सारण का सामना पटना से होगा. सोमवार को खेले गए दो सेमीफाइनल में सारण की टीम ने बेतिया को हराया. वही पटना की टीम ने नालंदा को हराकर फाइनल में जगह बनाई.

पहले सेमीफाइनल में पहले बल्लेबाजी करते हुए बेतिया की टीम ने मात्र 73 के स्कोर पर सिमट गई. जिसमें सबसे ज्यादा रोहित ने 17 और आकाश ने 16 रन का योगदान दिया. सारण की तरफ से हमजा, अमित एवं संदीप ने तीन तीन विकेट चटकाए. सारण की टीम ने तीन विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया.

वहीं दूसरे सेमीफाइनल में पहले बल्लेबाजी करते हुए नालंदा की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 79 रन बनाए. जवाब में उतरी पटना की टीम ने दो विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया. पटना की ओर से बलजीत ने 47, आलीशान ने 33 रन का योगदान दिया.

निर्णायक की भूमिका में कैसर अनवर, आशुतोष, वेदप्रकाश, राहुल थे. इस अवसर पर खिलाड़ियों का हौसला बुलंद करने स्टेडियम पहुंचे पूर्व खिलाड़ी विभूति नारायण शर्मा, पाली स्माइल, मुकेश कुमार प्रिंस, मुन्ना कुमार यादव आदि गणमान्य उपस्थित थे. क्रिकेट संघ के सचिव सुनील कुमार ने बताया कि फाइनल मैच मंगलवार को सुबह 9:30 बजे से सारण और पटना के बीच खेला जाएगा.

(Visited 254 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!