Oct 17, 2017 - Tue
Chhapra, India
30°C
Wind 2 m/s, E
Humidity 33%
Pressure 760.81 mmHg

17 Oct 2017      

Home आपका सारण

मढौरा: थाना क्षेत्र के बहुरापट्टी पंचायत के सेमलसराय गांव के नोनीया टोली में दो मासूम बच्चे के साथ महिला की जलकर मौत हो गई. घटना मंगलवार की रात की बतायी जाती है. मृतकों के शव को पुलिस ने अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम मे भेज दिया.

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार आग और धुँआ देख ग्रामीण पहुँचे तो अंदर से बंद दरवाजा तोड़ देखा की महिला और उसके दो बच्चे की मौत जलकर हो चुकी है. मृतक महिला अनिता देवी के साथ मरने वालो मे उसी का दो वर्ष के पुत्र विकास कुमार और छह वर्ष की पुत्री पूनम कुमारी है.

मृतक अनिता के भाई अवतारनगर थाना के कोठया गाँव निवासी विनोद महतो द्वारा मढौरा थाने मे दर्ज प्राथमिकी करायी गयी है. प्राथमिकी में कहा गया है की उनकी बहन की शादी तेरह वर्ष पूर्व मढौरा के सेमलसराय गाँव निवासी जयनाथ महतो के पुत्र दीनानाथ महतो से हुई थी. शादी के बाद दहेज मे मोटरसाईकिल की मांग कर बहन को हमेशा प्रताड़ना दे रहे थे. कुछ समय बीतने के बाद बहन को एक पुत्री सुमन कुमारी एवं दो पुत्र आकाश एवं विकास का जन्म हुआ. फिर भी ससुराल वाले मोटरसाईकिल के लिये हमेशा मेरे बहन के साथ मारपीट किया करते थे. 28 सितम्बर के सुबह 5 बजे सूचना मिली तो बहन के घर सेमलसराय आया तो देखा कि बहन अनिता एवं दो बच्चे को जलाकर मार दिया गया है और घर के बाकि सदस्य फरार है. इस मामले मे मृतका के भाई विनोद महतो ने मृतका के पति दीनानाथ महतो, देवर कुबेर महतो, सास दुखनी देवी और देवरानी सविता देवी को नामजद अभियुक्त बनाया है.

मढ़ौरा एएसपी अशोक कुमार सिंह ने इसे हत्या का मामला बताते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी का निर्देश स्थानीय पुलिस को दिया है. इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष शशिभूषण चौधरी ने बताया की मामला हत्या या आत्महत्या का है यह अनुसंधान का विषय है. मामले की जांच की जा रही है.

(Visited 6 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!