Oct 23, 2017 - Mon
Chhapra, India
20°C
Wind 1 m/s, WSW
Humidity 59%
Pressure 759.75 mmHg

23 Oct 2017      

Home आपका सारण

पानापुर: थाना क्षेत्र के सहवाजपुर गांव में शनिवार की रात डकैतों ने रामबहादुर सिंह के घर धावा बोलकर नकद सहित लाखों रुपयो मूल्य के सामान लूट लिए. पीड़ित परिजनों के अनुसार शनिवार की रात करीब 11 बजे हथियारबन्द लगभग एक दर्जन अपराधी छत के सहारे घर के अंदर प्रवेश कर गए एवं पुरे परिवार को बंधक बना लिया.

डकैतो ने घर के सदस्यों के पास मौजूद सभी मोबाइलों को अपने कब्जे में ले लिया एवं घर के मुख्य दरवाजे को खोलवा दिया. पीड़ित परिजनों के अनुसार डकैतो ने एलआईसी एवं गाड़ी के किश्त जमा करने के लिए रखे गए एक लाख से ज्यादा की नकदी सहित दो लाख के गहने भी लूट लिए. डकैतो के चंगुल से बचकर एक युवक ने शोरगुल मचाया जिसके बाद डकैत हवाई फायर करते हुए फरार हो गए.

सूचना के बाद भी नही पहुँची पुलिस

डकैतो के जाने के बाद करीब साढ़े ग्यारह बजे रामबहादुर सिंह के पुत्र ने स्थानीय पुलिस को सुचना दी थी. लेकिन पुलिस ने दो चौकीदारों को भेजकर अपने कर्तव्यों की इतिश्री समझ ली. इसी कारण सुबह 9 बजे घटना स्थल पर पहुँची स्थानीय पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. जिससे पुलिस बैरंग वापस लौट गई. ग्रामीणों का कहना था कि समय पर पुलिस पहुँच जाती तो डकैत पकड़े जा सकते थे.

(Visited 9 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!