Nov 21, 2017 - Tue
Chhapra, India
20°C
Wind 2 m/s, W
Humidity 56%
Pressure 758.31 mmHg

21 Nov 2017      

Home आपका सारण

पानापुर: समाज भले ही बेटो और बेटियो में फर्क की बात से इंकार करे लेकिन आज भी बेटियां समाज में उपेक्षित है. बुधवार की शाम एक दम्पति अपनी आठ माह की बच्ची को पानापुर नहर पर मरणासन्न स्थिति में छोड़कर फरार हो गये. ममता को शर्मसार करने वाली यह घटना बुधवार की शाम घटित हुई जब प्रखण्ड मुख्यालय पानापुर बाजार से सटे नहर पर एक दम्पति अपनी 8 माह की बच्ची को एक पेड़ के पास छोड़कर भाग खड़े हुए.

यह तो संयोग था कि नहर पर खेल रहे कुछ बच्चों की नजर उस बच्ची पर पड़ी. इस बात की सूचना मिलते ही नहर पर सैकड़ों लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी. बाद में तुर्की नट टोली की कुछ महिलाये उसे लेकर स्थानीय थाने पहुँची जहाँ उस बच्ची का शरीर बुखार से तप रहा था. परित्यक्त बच्ची को थाने लाये जाने पर स्थानीय थाना परिसर में लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी. लोग उस माँ बाप को कोस रहे थे जिन्होंने अपने कलेजे के टुकड़े को इस हालत में छोड़कर भाग खड़े हुए थे.

थानाध्यक्ष सुजीत दास ने फौरन पीएचसी में फोन कर उस बच्ची का ईलाज शुरू कराया. चिकित्सको ने बताया कि बच्ची को 102 डिग्री बुखार है. फ़िलहाल उस बच्ची का ईलाज पीएचसी के चिकित्सको की देखरेख में चल रहा है.

(Visited 338 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!