Aug 17, 2017 - Thu
Chhapra, India
27°C
Wind 2 m/s, ESE
Humidity 94%
Pressure 750.06 mmHg

17 Aug 2017      

Home आपका सारण

रिविलगंज: नगर पंचायत के वार्ड नम्बर पाँच के बूथ संख्या एक में दो प्रत्याशियों के मतदान अभिकर्ताओं की लड़ाई में दोनों पक्ष के समर्थक आपस मे भिड़ गए और मतदाता कक्ष लड़ाई के मैदान में तब्दील हो गया. जिसको जो मिला उसने उसी को जमकर धुना. शेषनारायण सिंह, राजेश कुमार सिंह पीठासीन पदाधिकारी को उग्र लोगो ने पीटा.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक प्रत्याशी के मतदान अभिकर्ता ने मतदान केंद्र के पीठासीन पदाधिकारी राकेश कुमार सिंह पर ईवीएम पर एक विशेष प्रत्याशी के पक्ष में बटन दबाने को कहा जा रहा है. इसके बाद दोनों प्रत्याशियों के मतदान अभिकर्ता आपस मे भिड़ गये.

विवाद की खबर जैसे ही मतदान केंद्र के बाहर गई दोनों प्रत्याशियों के समर्थक मतदान केंद्र पर जमा हो गए और उसके बाद मतदान कक्ष रणभूमि में तब्दील हो गया. मौके पर मौजूद सुरक्षा बलों ने बीच बचाव के बहुत कोशिशों के बाद स्थिति पर नियंत्रण किया.

विवाद और मारपीट की सूचना मिलने के बाद एडीएम अरुण कुमार और सहायक पुलिस अधीक्षक मनीष मतदान केंद्र पर पहुँचे और घटना की जानकारी लेने के बाद एक पक्ष के शेषनारायण सिंह, राजेश कुमार सिंह और दूसरे पक्ष के मनोज सिंह को थाना लाया गया.

समाचार लिखने तक एक पक्ष ने घटना की लिखित शिकायत की है. वही एक अन्य मामले में वार्ड नम्बर 11 के प्रत्याशी गूंजन अवस्थी को थाना में हंगामा करने के आरोप में लाया गया.  डीएम एवं एसपी ने भी पूरे नगर पंचायत क्षेत्र का निरीक्षण किया. उधर रिविलगंज नगर पंचायत के

वार्ड नंबर 5 की महिला प्रत्याशी रीता सिंह के पति मनोज कुमार सिंह की गिरफ्तारी से उनके समर्थकों में चिंता व्याप्त हो गयी है. हालांकि मनोज सिंह अपने ही दोनो घायल भाईयों शेषनारायण सिंह एवं राजेश कुमार सिंह द्वारा दिये गये लिखित शिकायत के बाद वरीय पुलिस पदाधिकारियों के निर्देश के आलोक में गिरफ्तार हो गये. इसके पूर्व दोनों घायलों को थानाध्यक्ष संतोष कुमार स्थानीय पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद थाना लाया.

(Visited 94 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!