Oct 19, 2017 - Thu
Chhapra, India
33°C
Wind 3 m/s, E
Humidity 63%
Pressure 753.06 mmHg

19 Oct 2017      

Home आपका सारण

बनियापुर: थाना क्षेत्र में अपराधियो का मनोबल इन दिनों चरम पर हैं. मंगलवार की देर रात चेतन छपरा नहर पुल पर अज्ञात अपराधियों ने असहले के बल पर एक शिक्षक से बाईक व रूपया लूट लिया. वही थाना क्षेत्र के करही गांव में भी अपराधियों ने असहले के बल पर एक व्यवसायी की बाईक व रूपया लूट लिये.

लूट की दोनों घटनाओं को लेकर दोनों पीड़ित ने अज्ञात के विरूद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में नदौवां गांव निवासी व शिक्षक युगल किशोर प्रसाद द्वारा बताया गया है कि बीती रात उक्त शिक्षक घर वापस जा रहा था कि चेतन छपरा नहर पुल पर तीन अज्ञात अपराधियों ने शिक्षक को पिस्तौल दिखाकर शिक्षक की बाईक व छः हजार नगदी लेकर भगवानपुर बजार के तरफ निकल गये. वही करही गांव के कपड़ा व्यवसायी शुभम गिरी ने बताया है. वह जानता बजार से दूकान बंद कर घर वापस आ रहे थे कि करही गांव के नजदीक नहर किनारे तीन अज्ञात अपराधियों ने व्यवसायी को घेर कर पिस्तौल का भय दिखाया और व्यवसायी कुछ समझ पाता की अपराधियों ने व्यवसायी के उपर हमला कर दिया. और व्यवसायी के पौकेट रूपया, मोबाइल तथा बाईक लेकर फरार हो गये.

इधर अपराधियों के लिए यह क्षेत्र लूट घटना के लिए सेफ जोन माना  जा रहा है. जहां अये दिन इस क्षेत्र में लूट की घटना होते रहती है. जहां लोगों की माने तो लूट की घटना के बाद दो दिनों तक पुलिस की गस्ती तो तेज होती है पर दो दिनों के बाद पुलिस गस्ती की फिर वही हाल हो जाता है. जिसके कारण आये दिन इस क्षेत्र में लूट की वारदात आम हो जाती है.

घटना को लेकर लोगों में भय व्याप्त है. लूट की घटना के बाद पुलिस जांच में जूट गई है.

(Visited 51 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!