Feb 23, 2018 - Fri
Chhapra, India
28°C
Wind 2 m/s, S
Humidity 42%
Pressure 758.31 mmHg

23 Feb 2018      

Home आपका सारण

बनियापुर: कराह गाँव में रात भर श्रोता सुर संगम में गोता लगाते रहे. मौका था छठ महोत्सव में सांस्कृतिक संध्या का. कार्यक्रम का शुभारंभ सीपीएस छपरा के निदेशक डॉ हरेंद्र सिंह और इसुआपुर प्रखंड के मुखिया सरोज कुमार गिरी ने फीता काट कर किया.

कार्यक्रम में कलाकारों ने अपनी भक्तिमय प्रस्तुति से सभी का मन मोह लिया. मुस्कान ने पारम्परिक छठ गीतों से दर्शकों का मनमोह लिया. वही युवा कलाकार में प्रीतम प्यारे, मुकेश और महिला कलाकारों में प्रतिभा कुशवाहा ने दर्शकों की खूब वाहवाही बटोरी.

इस मौके पर कानपूर की कृतक ग्रुप ने भक्तिमय प्रस्तुति से दर्शकों को भाव विभोर कर दिया. कार्यक्रम का संचालन भोजपुरी गीतकार प्रिंस पवन ने किया. इससे पहले सुबह में अंचलाधिकारी ललन प्रसाद सिंह, थानाध्यक्ष ज्वाला सिंह, युवराज सुधीर और इसुआपुर मुखिया संघ के अध्यक्ष सरोज कुमार संगम ने सैकड़ो जरुरतमंदो के बीच कंबल वितरण किया. karah

इस पूजा के साथ मानवता की सेवा करने वाला कराह के इस पूजा समिति से सिख ले युवा तो देश का ना सिर्फ विकास होगा बल्कि समाज में समरसता फैलेगी. थानाध्यक्ष ज्वाला सिंह ने कहा कि पूजा समिति का यह प्रयास काफी सरहनीय है और युवा अगर ऐसे काम में लग जाय तो समाज में जरूरतमन्दों की संख्या कम हो जायेगी.  वही सभा को संबोधित करते हुए युवराज सुधीर ने कहा कि गरीबो की सेवा का जब मौका मिलता तब मैं खुद को खुशनसीब समझता हूं और गरीबो की सेवा ही सच्ची पूजा है. मुखिया संघ के अध्यक्ष सरोज कुमार संगम ने कहा कि मानवता की सेवा में मिसाल है कराह गाँव का यह आयोजन.

मौके पर विनोद, धुपनारायन सिंह, मुरारी सिंह, सतन प्रसाद आदि लोगो के साथ सैकड़ो महिलाएं और पुरुष व्रती उपस्थित रहे.

(Visited 146 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!