Jun 24, 2017 - Sat
Chhapra, India
31°C
Wind 3 m/s, E
Humidity 74%
Pressure 748.56 mmHg

24 Jun 2017      

Home सारण

रिविलगंज: सामाजिक संस्था सोशल सर्विस एक्सप्रेस द्वारा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर “बेटी जिन्दाबाद” कार्यक्रम के तहत स्लोगन लेखन का उद्घाटन दिव्यांग बेटी निशा शर्मा ने “बेटी बचाओ-बेटी पढाओ” लिखकर किया. निशा ने कहा कि वह पहली बार किसी कार्यक्रम का हिस्सा बनके काफी खुशी का अनुभव कर रही है. समाज से अनुरोध करते हुए कहा कि समाज मे महिलाओं को उचित स्थान मिले साथ ही हम जैसे दिव्यांग बेटिओं को भी मान सम्मान मिले.

कार्यक्रम मे मुख्य रूप से रिविलगंज नगर पंचायत की अध्यक्षा इंदु देवी ने संस्था की पहल की सराहना करते हुए कहा कि संस्था ने आधी आबादी के प्रति जो जाग्रत सोच दिखाई है. उससे समाज मे महिलाओं के प्रति लोगो के सोच मे बदलाव आयेगा. संस्था के भँवर किशोर सिंह ने “मुझे वह मिले, जिसकी मैं सदियों से अधि‍कारी हूं। न कभी हारी थी, न कभी हारी हूं, मैं नारी हूं।” लिखा, साथ ही कहा कि आज के दिन हमे यह प्रण लेने की आवश्यकता है कि समाज के उस आखिरी पायदान पर रहने वाली महिलाओं को भी समाज मे उचित स्थान मिले. संस्था का प्रयास रहेगा की हमेशा समाज मे जागरूकता की मशाल जलती रहे.

संस्था की इस पहल मे मुख्य रूप से वार्ड पार्षद चंद्रावती देवी, संजय जी, नवीन कुमार, जयप्रकाश, राहुल कुमार सिंह, मिंटू, सुधीर, मुकेश, धीरज, अजय, विकास, तरुण, विनोद सहित कई अन्य लोगो का सहयोग रहा. कार्यक्रम का संचालन मनीष कुमार ने किया.

(Visited 7 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!