Dec 13, 2017 - Wed
Chhapra, India
27°C
Wind 3 m/s, NW
Humidity 47%
Pressure 761.31 mmHg

13 Dec 2017      

Home मनोरंजन

छपरा: भोजपुरी फिल्म “रंगदारी टैक्स ” के प्रमोशन को लेकर फिल्म की टीम छपरा पहुंची. फिल्म के नायक यश कुमार और नायिका प्रीति सिंह ने छपरा टुडे डॉट कॉम के सब-एडिटर संतोष कुमार से खास बातचीत में फिल्म के बारे में अपने अनुभव साझा किये.

अभिनेता यश कुमार ने फिल्म ‘रंगदारी टैक्स’ के बारे में बताया कि यह फिल्म अन्य फिल्मों से हट के हैं. पूरी फिल्म वास्तविक जीवन पर आधारित हैं. फिल्म में दर्शकों को मार धार, एक्शन, रोमांस, थ्रिलर देखने को मिलेगा. उन्होंने कहा कि यह फिल्म पूरी तरह पारिवारिक हैं.

यश कुमार ने बताया कि फिल्म उत्तर प्रदेश और बिहार पुलिस की नाक में दम कर देने वाले कुख्यात माफ़िया श्रीप्रकाश शुक्ला के वास्तविक जीवन पर आधारित पहली भोजपुरी फिल्म हैं. फिल्म के नायक यश कुमार अबतक 15-16 फिल्मों में काम कर चुके है. जिनमे मुख्य रूप से सपेरा, इच्छाधारी, राजा जी आई लव यू, दिल लागल दुपट्टा वाली से और दिलदार सवारियां शामिल है.SONY DSC

अपनी आने वाली फिल्म के बारे में उन्होंने बताया कि एक्शन राजा, एक रजाई तीन लुगाई, कसम पैदा करने वाले की, रुद्रा, इंडिया vs पाकिस्तान की सूटिंग चल रही हैं. भोजपुरी फिल्म की अश्लीलता को लेकर उन्होंने कहा कि फिल्म अश्लील नही होती है, गाने अश्लील होते है. प्रतिदिन सैकड़ों एल्बम बन रहे है जिनमे द्विअर्थी शब्दों का प्रयोग गानों के लिए हो रहा है. जिससे भोजपुरी फिल्म दूषित हो रही है.

वही फिल्म की नायिका प्रीति सिंह ने बताया कि फिल्म पूरी तरह पारिवारिक है. जिसे परिवार के सभी सदस्य एक साथ बैठ कर देख सकते है. वर्तमान समय में दर्शकों की दूरी सिनेमा घरों से बढ़ रही है. लेकिन यह फिल्म दर्शकों को एक बार फिर अपनी ओर आकर्षित करेगी. तन्वी मल्टीमिडिया के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता मनोज कुमार एवं पंकज मिश्रा है. फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल ने किया है. फिल्म आगामी 17 फरवरी को रिलीज हो रही हैं. मौके पर पीआरओ सर्वेश कश्यप, कुंदन कुमार मौजूद थे.

(Visited 72 times, 1 visits today)
Similar articles

Comments are closed.

error: Content is protected !!