Oct 20, 2017 - Fri
Chhapra, India
26°C
Wind 2 m/s, E
Humidity 94%
Pressure 755.31 mmHg

20 Oct 2017      

Home आपका सारण

अमनौर: बाईपास रोड पर ट्रक से ठोकर लगने से एक 52 वर्षीय व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना भेज दिया गया लेकिन रास्ते मे ही उसकी मौत हो गयी.

मृतक अमनौर हरनारायण बाइपास रोड निवासी मरई राउत के पुत्र रघुबीर राउत बताया जाता है.

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि मृतक साईकिल से अमनौर बाजार होकर घर लौट रहा था. घर से सौ कदम पहले ही अमनौर से शीतलपुर की तरफ तेज रफ़्तार में जा रही ट्रक ने उसे ठोकर मार दी जिससे वह गिर गया. गिरने के बाद पैर कुचलते हुए ट्रक आगे भागने लगा लेकिन आगे बिजराम दास मठिया के पास लोगो ने चालक समेत ट्रक को पकड़ लिया.

घटना की खबर सुन थाना अध्यक्ष कृष्ण कुमार पहुँचे. घायल को उठाकर पीएचसी लाएं जहाँ डॉक्टर द्वारा गंभीर स्थिती को देखते हुए पटना रेफर कर दिया. पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई.

इनके मृत्यु की खबर सुन सैकड़ो ग्रामीण सड़क पर उतर गए और वरीय पदाधिकारी को बुलाने की मांग करने लगे. जहाँ एएसपी अशोक सिंह, इंस्पेक्टर जय प्रकाश पंडित ने पहुँच लोगो को समझा बुझा कर शव को कब्जे में कर पोस्मार्टम हेतु छपरा भेजा गया. पति के मृत्यु से सन्मति देवी का रो रो कर बुरा हाल है. इनके दो बेटे है दोनों बाहर रहते है.

(Visited 54 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!