Oct 21, 2017 - Sat
Chhapra, India
30°C
Wind 3 m/s, SE
Humidity 65%
Pressure 758.93 mmHg

21 Oct 2017      

Home पानापुर

Panapur(Saran): पानापुर थाना क्षेत्र के तुर्की गांव के चंवर में सोमवार की रात अज्ञात अपराधियो ने गला रेतकर एक अधेड़ व्यक्ति की हत्या कर दी. मृतक रामपुर खरौनी निवासी 60 वर्षीय श्यामबहादुर सिंह बताये जाते हैं.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक सोमवार की रात पानापुर बाजार से पैदल ही अपने घर वापस आ रहे थे. इसी दौरान रास्ते में ही अपराधियो ने उनका अपहरण कर लिया और चंवर में ले जाकर हत्या कर दी. हत्या का कारण पुरानी हत्या से जुड़ा विवाद है.

स्थानीय लोगों के अनुसार श्याम बहादुर के भाई वीरा सिंह की हत्या 12 वर्ष पहले की गयी थी जिसमें वह गवाह थे जिसके कारण हत्या करने की बात कही जा रही है. अपराधियो ने नृशंस तरीके से हत्या की है. आशंका है कि अपराधियों की संख्या आधा दर्जन से ज्यादा होगी.

परिजनों के अनुसार मृतक रोजाना की तरह पानापुर बाजार गये थे. देर शाम तक जब वे नहीं लौटे तो, परिजनों ने उनकी काफी खोज बीन की. मंगलवार को अहले सुबह कुछ ग्रामीणों ने उनकी लाश तुर्की चंवर में पड़ा हुआ देखा.

सूचना पाकर थानाध्यक्ष सुजीत दास घटनास्थल पर पहुंचे. जहां उन्हें लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. बाद में एएसपी अशोक कुमार सिंह, मशरक इंस्पेक्टर दिनेश पासवान भी पहुंचे. लेकिन आक्रोशित ग्रामीण एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े थे.

इस बीच आक्रोशित ग्रामीणों ने पानापुर बाजार में जगह-जगह टायर जलाकर आवागमन बाधित कर दिया. बाजार के दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रकट किया. बाद में एएसपी ने खोजी कुत्ते को भी बुलाया लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला. खोजी कुत्ता घटना स्थल से जरा भी टस से मस नहीं हुआ. जनप्रतिनिधियो की पहल से ग्रामीण शव उठा देने को राजी हुए. पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया.

पुलिस का कहना है कि 12 वर्ष पहले श्याम बहादूर सिंह के भाई वीरा सिंह की हत्या कर दी गयी थी. जिसमें श्याम बहादुर गवाह थे और उस मामले में उनकी गवाही होने वाली थी जिसके कारण हत्या करने की आशंका है.

(Visited 714 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!