May 24, 2017 - Wed
Chhapra, India
38°C
Wind 2 m/s, NNE
Humidity 45%
Pressure 751.56 mmHg

24 May 2017      

Home विविध

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में धूम-धाम से आई बारात ने रसगुल्ला की वजह से पंडाल लडाई का मैदान बन गया. खबर के अनुसार खुंटहा गांव के रहने वाले एक युवक की शादी कर्मापुर गांव की युवती के साथ तय हुई थी. बारात बड़े ही धूमधाम से गांव पहुंची थी और जमकर स्वागत भी हुआ. नाचते-गाते बाराती वधु पक्ष के दरवाजे पहुंचे जहां उनपर गुलाब के फूलों की वर्षा की गयी. सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. जयमाल के वक्त बारातियों को स्नैक्स के साथ कोल्ड ड्रिंक और कॉफी दी गयी.

जयमाल के बाद दुल्हन के पिता ने सभी बारातियों से कहा कि वह पहले खाना खा लें ताकि इसके आगे का कार्यक्रम शुरू किया जा सके. बारातियों के खाने की व्यवस्था अलग से पंडाल में की गयी थी. शानदार व्यवस्था देख सभी बाराती खुश थे. तभी अचानक दूल्हे के चचेरे भाई के बीच बहस शुरू हो गयी.

दरअसल खाने की प्लेट पर बाराती पक्ष वालों में से एक ने दो रसगुल्ले रख लिये थे जबकि दुल्हन पक्ष के जिस रिश्तेदार को मिठाई के स्टॉल की जिम्मेदारी दी गयी थी उसे शायद बोला गया था कि हर बाराती को एक ही रसगुल्ला परोसा जाएगा. खबर है कि उसने अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए रसगुल्ले को लेकर टोका. इस पर दोनों के बीच बहस शुरू हो गयी और थोड़े ही देर में मारपीट शुरू हो गयी.

(Visited 395 times, 5 visits today)

Comments are closed.