Aug 18, 2017 - Fri
Chhapra, India
32°C
Wind 4 m/s, E
Humidity 75%
Pressure 748.56 mmHg

18 Aug 2017      

Home विविध

पटना: ऐसा आपने कई फिल्मों देखा होगा लेकिन ये हकीकत में हुआ है. लेकिन असल जिंदगी में पहली बार देखने को मिला है. बिहार के नवादा जिले के गांव शाहपुर की रहने वाली पिंकी ससुरालवालों के अत्याचार से तंग आ चुकी थी. पिंकी की शादी गया जिले के गांव रैसिर में उसकी शादी हुई थी. उसका कहना था कि उसके साथ में ससुराल में मारपीट की जाती थी और वह लोग उसे पागल करार देना चाहते थे. रोज-रोज की प्रताड़ना से तंग आकर उसने आत्महत्या करने का फैसला कर लिया. वह खुदकुशी के लिए घर निकल पड़ी. पिंकी ने ट्रेन से कटकर जान देने का इरादा कर लिया था.

लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रास्ते में उसकी मुलाकात पास के ही गांव बकड़झोली के रहने अखिलेश मांझी से हो गई. अखिलेश ने बातों-बातों में जान लिया था कि पिंकी कुछ गलत करने जा रही है.  इसके बाद अखिलेश ने पिंकी को खूब समझाया और उसे अपने घर ले आया. इधर पिंकी के ससुराल और मायकेवालों ने उसके गायब होने की सूचना अपने-अपने इलाके के थाने में दर्ज करवा दिया.

कुछ दिनों बाद पता चला कि पिंकी बकड़झोली में किसी के साथ रहती है. जब परिजन उसे लेने पहुंचे तो पता लगा कि पिंकी ने अखिलेश से शादी कर ली है. इतना ही नहीं अखिलेश के पिता और पूरे परिवार ने पिंकी को बहू को तौर स्वीकार कर लिया था.

(Visited 880 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!