Feb 21, 2018 - Wed
Chhapra, India
24°C
Wind 2 m/s, W
Humidity 57%
Pressure 756.06 mmHg

21 Feb 2018      

Home विविध

Chhapra: वेलेंटाइन डे प्यार का दिन है. इन दिन दो प्यार करने वाले एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हैं. इस दिन को यादगार बनाने के लिए आशिक कुछ भी करने को तैयार रहते है. लेकिन एक आशिक के लिए ये Valentine day प्रेमिका के भाई के हाथों पीट जाना उसके ज़िन्दगी भर के लिए यादगार बन गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार छपरा के धर्मनाथ मंदिर के समीप प्रेमिका के पीछा करते एक आशिक को प्रेमिका के भाई ने पकड़ लिया और फिर क्या था जमकर धुनाई कर दी. आस पास के लोग इस नज़ारे को देखते रहे. बताया जाता है कि प्रेमिका का भाई और माँ स्कूटी से कहीं जा रहे थे तभी इन दोनों को एक साथ जाते देख लिया. फिर प्रेमिका की माँ और भाई ने आशिक की जमकर धुनाई की और प्रेमिका को वापस डांटते हुए घर ले गये.

बताते चलें कि वेलेंटाइन डे दुनिया भर में 14 फरवरी को सेलिब्रेट किया जाता है. यह दिन युवाओं के बीच कुछ ज्यादा ही फेमस है. वेलेंटाइन डे पर प्रेमी जोड़े दिनभर एक-दूसरे के साथ समय बिताते हैं और मस्ती करते हैं. इसके अलावा इस दिन कोई लड़का या लड़की किसी दूसरे लड़की या लड़के से उसके लिए अपने दिल में पल रहे प्यार का इजहार करता/करती है. ऐसे में यह जरूरी नहीं है कि सामने वाले शख्स के द्वारा उसका प्रेम प्रस्ताव स्वीकार कर लिया जाए.

(Visited 2,779 times, 5 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!