Sep 21, 2017 - Thu
Chhapra, India
29°C
Wind 5 m/s, ESE
Humidity 83%
Pressure 753.06 mmHg

21 Sep 2017      

Home संपादकीय

मित्रों नमस्कार! 

सारण जिले के पहले न्यूज़ पोर्टल के रूप में हुई हमारी शुरुआत आज 4 वर्ष पूरी कर चुकी है. आज ही के दिन 2013 में हमने आपतक ख़बरों को अपने वेबसाइट के जरिये पहुँचाने का सिलसिला शुरू किया था, जो अब भी जारी है.

आपके गाँव, शहर से लेकर देश दुनिया की ख़बरें हम आप तक पहुंचाते है. ख़बरों में देरी सही पर विश्वशनीयता का पूरा ख्याल रखते है. डिजिटल क्रांति के इस दौर में ख़बरें अब मिनटों में पाठकों तक पहुँच रही है. ऐसे में छपरा टुडे डॉट कॉम की पूरी टीम लगातार प्रयास करती है कि आपतक हर छोटी बड़ी ख़बरों को पहुँचाया जाए.

हमारे पाठकों का उत्साह और हम पर विश्वास देखकर हमें और बेहतर कार्य करने की प्रेरणा मिलती है. आज छपरा टुडे डॉट कॉम को देश के साथ साथ विदेशों में बैठे मित्र बस एक क्लिक में पढ़ रहे है. आज हमें अमेरिका, यूरोप, यूएई, ऑस्ट्रेलिया, मरिशस में बैठे हमारे अपने लोग पढ़ रहे है.

कई ने हमें मेसेज कर बताया कि छपरा टुडे डॉट कॉम के माध्यम से उनतक पहुँच रहे ख़बरों से उन्हें लगता है कि वह अपने घर से दूर नहीं है. छपरा टुडे डॉट कॉम कि टीम की यह कोशिश होती है कि हर पर्व त्योहार की जानकारी अधिक से अधिक प्रकाशित की जाए ताकि दूर देश बैठे हमारे मित्र अपने शहर के प्रत्येक घटनाक्रम से रू-ब-रू हो सके.

अपने 4 साल के इस सफ़र में हमें भी कई उतर चढाव देखे है. कई बार ख़बरों की पुष्टि करने के लिए ख़बरों को देरी से प्रकाशित करने की स्थिति भी आई है, पर हमारी कुशल टीम ने विश्वश्नियता को ही अपना हथियार बनाया है.

आज आप सभी के प्यार के बदौलत हम सारण जिले के लीडिंग वेब न्यूज़ पोर्टल है. छपरा टुडे डॉट कॉम को 7 लाख से अधिक लोग पढ़ते है. जो अपने आप में इसके लोकप्रिय होने का प्रमाण है. हमारे सोशल पेजेज, फेसबुक, ट्विटर, यू ट्यूब पर भी Followers हमसे जुड़े है.

पिछले दिनों ऐसा देखने को मिला कि कुछ लोगों द्वारा छपरा टुडे से मिलते जुलते नाम के फेसबुक आईडी बनाये गये. हमने आपसे भी निवेदन किया कि ऐसे फर्जी आईडी को फॉलो न करें. आज छपरा टुडे डॉट कॉम को Facebook पर (@ChhapraToday) 22 हज़ार से अधिक लोग फॉलो कर रहे है. वही ट्विटर और यू ट्यूब पर भी पाठक हमें फॉलो कर रहे है.

आप सभी के प्यार और विश्वास के बदौलत यह कारवां आगे बढ़ रहा है. जल्द ही हम अपने कदम एक और शहर की ओर बढ़ा रहे है. हम अब छपरा के पड़ोसी जिले भोजपुर में भी पहुँच रहे है. आप सभी अब आरा टुडे डॉट कॉम (www.aratoday.com) पर भोजपुर जिले की सभी ख़बरें पढ़ सकेंगे.

अपना विश्वास हम पर ऐसे ही बनाये रहिये!

आपका,

सुरभित दत्त
संपादक
छपरा टुडे डॉट कॉम

(Visited 13 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!