Oct 20, 2017 - Fri
Chhapra, India
26°C
Wind 2 m/s, E
Humidity 94%
Pressure 755.31 mmHg

20 Oct 2017      

Home आपका शहर

Chhapra: भगवान बाजार थाना क्षेत्र के कटरा मोहल्ले की संकीर्ण गलियों में मंगलवार की रात्रि एक ट्रक घुस गई. अनियंत्रित ट्रक ने कई लोगों के मकानों के छज्जे को तोड़ते हुए अंततः एक मकान में घुस गई. इस दौरान ट्रक की चपेट में आने से कई लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. अनियंत्रित ट्रक का चालक सुनील पटेल भी इस हादसे में गंभीर रुप से घायल हो गया.

जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंची जांच शुरु कर दी है. मौके पर पहुंचे भगवान बाजार थाना अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार, नगर थाना अध्यक्ष विजय कुमार सिंह के साथ-साथ एएसपी ने पहुंचकर वस्तुस्थिति की जानकारी ली.

स्थानीय लोगों की माने तो स्थानीय लोगों की मानें तो ट्रक बहुरिया कोठी की तरफ से आ रही थी. अनियंत्रित रूप से आ रही इस ट्रक ने पहले ऑटो, बाइक, चहारदीवारी को तोड़ते हुए गाय को भी टक्कर मार दी और फिर कई घरों की छज्जों को तोड़ते हुए कटरा स्थित काठ की देवी तक पहुंचा. जहां टर्निंग पर सीधे घर में टक्कर मार दी.

संकीर्ण रास्ता होने के कारण इस रास्ते से बड़ी गाड़ियां नहीं जाती हैं. रास्ते का ज्ञान नहीं होने के कारण ट्रक चालक ने इस रास्ते से होकर गुजरने के दौरान आसपास के लोगों के घरों में नुकसान होते देख अपना आपा खो बैठा और ट्रक तेज चलाने लगा.

स्थानीय लोगों का कहना है कि ट्रक चालक नशे की हालत में भी था. वही पुलिस का कहना है कि घटना की जांच के बाद ही पता चलेगा. उधर चलक बेहोशी की हालत में सदर अस्पताल में भर्ती है जो गंभीर रुप से घायल है.

(Visited 1,282 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!