Sep 22, 2017 - Fri
Chhapra, India
27°C
Wind 4 m/s, E
Humidity 94%
Pressure 753.06 mmHg

22 Sep 2017      

Home आपका शहर

छपरा: रेडियो मयूर ने अपने एक साल पूरे होने पर वार्षिकोत्सव का आयोजन किया. कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन छपरा के विधायक डॉ सी एन गुप्ता और सीपीएस के निर्देशक हरेन्द्र सिंह के साथ रेडियो मयूर टीम के सदस्यों ने संयुक्त रूप से द्वीप प्रज्वल्लित कर कर किया. जिसके बाद कला पंक्ति के कलाकारों ने गणेश वंदना के साथ बेहतरीन प्रस्तुति देकर दर्शकों का दिल जीत लिया.

कार्यक्रम में पिछले एक वर्ष से जुड़े टीम के सदस्यों को प्रोत्साहित करने के लिए उनकी कार्यशैली के आधार पर कई तरह के अवार्ड्स से सम्मानित किया गया. सबसे पहले स्वाति को “टिम्बक टू” शो के लिए “बच्चो की चहेती” अवार्ड से श्याम बिहारी अग्रवाल ने नवाजा. वहीं विक्रम को RJ  ऑफ़ द  इयर का सम्मान मिला. बेस्ट स्क्रिप्ट राइटर के लिए सुप्रीत को चुना गया. तो दूसरी तरफ वॉइस ऑफ़ द इयर का अवार्ड प्रसन्न और पूजा के झोली में गया. श्रेय और रौशनी के खाते में “माटी के लाल” अवार्ड आया.

इस कार्यक्रम को और खास बनाने आजमगढ़ से आए सौरभ श्रीवास्तव ने अपनी गायन से दर्शकों को झुमने पर मजबूर कर दिया. जिसके बाद रजनीकांत की टीम ने अपनी डांस परफॉरमेंस से इस महफ़िल में चार चाँद लगा दिया.

रेडियो मयूर के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अभिषेक अरुण मंच का सञ्चालन कर रहे थे. वही रंजन श्रीवास्तव ने अपने अंदाज़ में दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया. सत्रुघन महतो को रेडियो मयूर का बेस्ट लिस्नर अवार्ड से पुरस्कृत किया गया जो कार्यक्रम की सबसे खास बात रही.

इस कार्यक्रम  के अंत में रेडियो मयूर ने चयनित नए चेहरों को मंच पर बुलाकर दर्शकों से रूबरू कराया गया.

कार्यक्रम में मयूर कला केंद्र के अध्यक्ष प्रो डॉ लाल बाबु यादव, महासचिव पशुपति नाथ अरुण, डॉ अनिल कुमार सिंह, सुधाकर भरद्वाज, अभिजीत मिश्रा, श्याम बिहार अग्रवाल, विक्की आनंद के साथ सैकड़ो दर्शक भी उपस्थित रहे.

(Visited 162 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!