Oct 17, 2017 - Tue
Chhapra, India
27°C
Wind 1 m/s, E
Humidity 83%
Pressure 754.56 mmHg

17 Oct 2017      

Home आपका शहर

छपरा: अंतरराष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस क्लब छपरा सारण की युवा इकाई लियो क्लब छपरा सारण का नए सत्र की कार्यकारिणी का गठन किया गया. जिसमे आदित्य अग्रवाल को अध्यक्ष, साकेत श्रीवास्तव को उपाध्यक्ष, कबीर अहमद को सचिव विक्की गुप्ता को कोषाध्यक्ष सर्वसहमति से चुना गया. वही सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी अली अहमद को टेल ट्विस्टर विकास कुमार को और टेमर रोहित प्रधान को सर्वसम्मति से चुना गया.

नई कार्यकारणी में लियो क्लब का हंगर चेयरपर्सन सुमित कुमार को, पर्यावरण चेयरपर्सन अमरनाथ, विज़न चेयरपर्सन अंकित राज, मेंबर चेयरपर्सन मधुमिता गुप्ता, कैंसर चेयरपर्सन संतोष कुमार सिंह, डायबिटीज चेयरपर्सन आभास कुमार वही यूथ चेयरपर्सन धीरज कुमार सिंह को बनाया गया.

नई कार्यकारिणी के गठन पर उप जिलापाल डॉक्टर एस के पांडे द्वारा क्लब के सभी अधिकारी व पदाधिकारियों प्रशिक्षण दिया साथ ही साथ उन्होंने कहा कि यह टीम बहुत ही जोशीली और आत्मविश्वास से भरी हुई है और कुछ नया कर दिखाने का जज़्बा रखती है.
क्लब के अध्य्क्ष आदित्य अग्रवाल ने आयोजित समारोह में अपनी कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए कहा कि संस्था के 100 वर्ष सफलता पूर्वक पुरे होने के अवसर पर शताब्दी वर्ष के अध्य्क्ष पद हेतु उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उसे वे पूरी ईमानदारी एवं कर्मठता के साथ निभाएंगे व समाज को नयी दिशा देने का हर संभव प्रयास करेंगे.

वही निर्वाचित सचिव कबीर अहमद ने अपने प्रतिवेदन में क्लब के महत्व और उद्देश्यों को गिनाते हुए कहा कि ये अंतराष्टीय संस्था समाज सेवा हेतु कृतसंकल्पित है.
इस अवसर पर लायंस क्लब के उपजिलापाल डॉक्टर एस के पांडे, लियो चेयरपर्सन मनोज कुमार वर्मा संकल्प, वर्तमान चेयरपर्सन विक्की आनंद, लायंस क्लब के सचिव चंदन कुमार के साथ-साथ लियो क्लब के अधिकारी, पदाधिकारी और क्लब के सदस्यगण उपस्थित थे.

(Visited 131 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!