Feb 25, 2018 - Sun
Chhapra, India
20°C
Wind 1 m/s, SSW
Humidity 79%
Pressure 765.34 mmHg

25 Feb 2018      

Home आपका शहर

Chhapra: स्थानीय एसडीएस महाविद्यालय के प्रांगण में वित्तरहित इंटर महाविद्यालयों के शिक्षक एवं शिक्षकेत्तर कर्मियों की बैठक आयोजित की गई. बैठक में अपने पूर्व की मांगों पर सरकार द्वारा बरती जा रही शिथिलता का पुरजोर विरोध किया गया.

एसडीएस महाविद्यालय के प्राचार्य अरुण कुमार सिंह ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि इंटरमीडिएट महाविद्यालय के शिक्षक एवं शिक्षकेत्तर कर्मियों के प्रति सरकार उदासीन है. उन्होंने कहा कि शिक्षक शिक्षकेत्तर कर्मियों की लंबित मांगों पर सरकार ध्यान नहीं दे रही है. उनका कहना है कि सरकार उनकी पुरानी मांग जो वेतनमान से संबंधित है उसे लागू करें और राशि का भुगतान करें.

उन्होंने कहा कि 1994 और पूर्व के भुगतान प्रक्रिया के अनुसार राशि का भुगतान किया जाए अन्यथा अपनी मांगों को लेकर वह न्यायिक प्रक्रिया में जाने को विवश है. उन्होंने कहा कि उनकी नियुक्ति व्याख्याता के पद पर हुई है लेकिन उन्हें सारी सुविधाएं जो अन्य व्याख्याताओं को मिलती हैं वह नहीं मिलती.

सरकार और बोर्ड के सार्थक पहल नहीं करने के कारण सभी कर्मी अपने आप को ठगा महसूस कर रहे हैं.
बैठक में प्राचार्य अरुण कुमार सिंह, बसंत महाविद्यालय के प्राचार्य विजय कुमार सिंह,
रौशन कुमार, रंजय कुमार सिंह प्रियेश रंजन सिंह, कामेश्वर सिंह, अरविंद कुमार, शेष नारायण, संजय कुमार, सुधा सिंह, मधुप कुमार सहित अन्य उपस्थित थे.

(Visited 110 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!