May 24, 2017 - Wed
Chhapra, India
38°C
Wind 3 m/s, NE
Humidity 45%
Pressure 751.56 mmHg

24 May 2017      

Home आपका शहर

छपरा: फ़िल्म ‘गैंग ऑफ़ सीवान’ के प्रमोशन को लेकर फिल्म के हीरो साहिल खान और हेरोइन करिश्मा मित्तल शहर के ज्योति सिनेमा पहुंचे. शुक्रवार कोे रिलीज़ हुई इस फ़िल्म के अभिनेता साहिल खान ने बताया की ‘गैंग ऑफ़ सिवान’ समाज में होती रही गुंडई,भ्रष्टाचार और गैंगवार को उजागर करती है. फिल्म प्रतिष्ठा का नकाब पहने हुए समाज के ठेकेदारों का पर्दाफाश करती है. फिल्म आज की ताजातरीन वास्तविक घटनाओं पर आधारित है.

फिल्म की शूटिंग सीवान, मैरवा और गोरखपुर के मनोरम लोकेशन पर किया गया है. वही अभिनेत्री करिश्मा मित्तल ने बताया कि फिल्म में कोई वल्गैरिटी नही है. फ़िल्म को पूरे परिवार के साथ बैठ कर देखा जा सकता है. फिल्म के गानें काफी कर्णप्रिय और डायलॉग काफी अच्छे है.

दर्शकों के साथ की मस्ती

फिल्म के कलाकार को देखने के लिए काफी संख्या में दर्शक और फैंस ज्योति सिनेमा में मौजूद थे. अभिनेता साहिल खान और करिश्मा मित्तल ने दर्शकों के साथ खूब मस्ती की. दोनों ने फिल्म के गानों पर डांस किया और फिल्म के डायलॉग बोलकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और दर्शकों के साथ बैठकर फिल्म भी देखा. फैंस भी अपने चहेते कलाकारों के साथ खूब सेल्फी निकलवाई. इस मौके पर फिल्म पीआरओ कुन्दन कुमार, सुधीर भाटिया, शारुख रजा, आलम खान मौजूद

(Visited 536 times, 1 visits today)

Comments are closed.