Aug 17, 2017 - Thu
Chhapra, India
27°C
Wind 2 m/s, ENE
Humidity 94%
Pressure 749.31 mmHg

17 Aug 2017      

Home अपना प्रदेश

सीवान(नवीन सिंह परमार): जिले में अपराधियों ने कानून व्यवस्था को धत्ता बताते हुए पिछले 24 घंटे के अंदर एक पूर्व मुखिया, एक शिक्षक सहित तीन लोगों को गोली मार कर हत्या कर दी.

घटना के संबंध में बताया जाता है सोमवार को सायंकाल सीवान रसीदचक के गया दास कबीर उच्च विद्यालय  के शिक्षक को घर जाने के दौरान रघुनाथपुर आन्दर मार्ग के अमवारी गांव स्थित  टुन टुन सिह के ईंटभाठा के समीप अपराधियों ने  गोली मार कर हत्या कर दी.  घटना की जानकारी होने पर परिजनों ने सीवान सदर अस्पताल लाया जहाँ से डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया. रास्ते में ही शिक्षक दम तोड़ दिया.

गौरतलब हो कि गया दास कबीर उच्च विद्यालय रसिद्चक सीवान के शिक्षक राजेन्द्र राम (30वर्ष) अपने सोमवार की शाम अपने घर रघुनाथपुर थाना के आदमपुर जा रहे थे.

 

अमवारी ईंट भट्ठा के पास अपराधियों ने गोली मार दी. बताया जाता है कि मृतक अपने भाई को पैसा देने के लिए रघुनाथपुर बुलाया था. घटना के पहले उसने अमवारी पहुचने की बात कही थी. जब आने में लेट हुआ तो मृतक का भाई अमवारी आया तो देखा की सड़क किनारे उसका गाड़ी खड़ा था और उसपर हेमलेट रखा था. जब पास आकर देखा तो उसका भाई जमीन पर गिरा पड़ा था. परिजनों को फोन कर सदर अस्पताल ले गया. जहां से चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया. पटना जाने के क्रम में मशरक में ही दम तोड़ दिया.

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मंगलवार को स्टेट हाइवे जाम कर प्रदर्शन करने लगे. वही मृतक की पत्नी का रो-रो कर हार बुरा था. वहीं मंगलवार को जिले के दारौंदा थाना क्षेत्र के हड़सा टाली गांव में दिनदहाड़े अपराधियों ने

पकड़ी पंचायत के पूर्व मुखिया हरेंद्र यादव व उनके साथी अजय कुमार को दौड़ाकर गोली मार दी. पूर्व मुखिया की मौत मौके पर ही गयी जबकि उनके साथी का मौत ईलाज के लिए ले जाने के क्रम  में हो गया. घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि एमएच नगर हसनपुरा प्रखण्ड के पकड़ी पंचायत के पूर्व मुखिया व डिब्बी गांव निवासी हरेंद्र यादव (40वर्ष) अपने एक साथी अजय कुमार को बाइक से हड़साटाली गांव निवासी विधान पार्षद शिवप्रसन्न यादव से मिलने उनके गांव मंगलवार की सुबह 9 बजे निकले. जैसे ही महुवल दारौंदा मुख्य पथ पर आये घात लगाकर बैठे अपराधियों ने पल्सर बाइक से छह अपराधी पीछे करने लगे. पीछे करते अपराधियों ने फायरिंग भी करने लगे. राजकीय प्राथमिक विद्यालय हड़साटाली के पास बाइक से उतर मुखिया व् उनके साथी खेत में भागने  लगे. अपराधियों ने दौड़ाकर पूर्व मुखिया को सिर व् सीने में गोली मार दी. जिससे मौके पर ही दम तोड़ दिया. उनके साथी अजय को भी दो गोली मार अपराधी फरार हो गए. गोली की आवाज सुन आये ग्रामीणों ने अजय को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे इसी दौरान उसने दम तोड़ दिया. सूचना मिलते ही दारौंदा पुलिस मौके पर पहुँच शव को कब्जे में ले लिया और मामले की पड़ताल में जुट गयी. घटना जंगल की आग की तरह फैल गया और काफी संख्या में ग्रामीण जुट गए.

(Visited 29 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!