Oct 23, 2017 - Mon
Chhapra, India
24°C
Wind 1 m/s, SW
Humidity 94%
Pressure 754.56 mmHg

23 Oct 2017      

Home अपना प्रदेश

वाराणसी: पूर्वोत्तर रेलवे के वाराणसी मंडल पर आज 19 मई,2017 मंडल कार्यालय के प्रागंण में अपर मंडल रेल प्रबन्धक वी.के.श्रीवास्तव की अध्यक्षता में आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया गया.इस अवसर पर अपर मंडल रेल प्रबंधक. श्री वी के श्रीवास्तव ने सभी कर्मचारी एवं शाखाधिकारियों को निम्नलिखित शपथ ग्रहण कराया.

” हम भारतवासी अपने देश की अहिंसा और सहनशीलता की परम्परा में दृढ़ विश्वास रखते हैं तथा निष्ठापूर्वक शपथ लेते हैं कि हम सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करेंगे. हम मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शान्ति, सद्भाव और सूझबूझ कायम करने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहँचाने वाली विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की भी शपथ लेते हैं”

इस अवसर पर अपर मंडल रेल प्रबन्धक वी.के.श्रीवास्तव ने कहा कि आतंकवाद और हिंसा के कारण आम जनता को हो रही तकलीफों तथा राष्ट्रीय हितों पर हो रहे प्रतिकूल प्रभावों के बारे में समाज में और भी अधिक जागृति लाने तथा राष्ट्रीय एकता और अखण्डता की भावना को अधिक सुदृढ़ बनाने के लिए आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया जाता है. युवाओं को आतंकवाद और हिंसा के मार्ग से दूर रखना भी इसका उद्देश्य है.

शुक्रवार को पूर्वाहन ग्यारह बजे पूर्वोत्तर रेलवे के सभी मंडलीय अधिकारी एवं मंडल कार्यालय पर कार्यरत सभी कर्मचारियों ने मानव जीवन मूल्यों को नुकसान पहुचाने वाली विघटनकारी शक्तियों से लड़ने , आतंकवाद और हिंसा का विरोध करने तथा समाज के सभी वर्गों के बीच शांति, सद्दभाव और सूझ-बूझ कायम रखने की शपथ ग्रहण किया गया.

इस अवसर पर वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी श्री मनोज कुमार पाण्डेय, वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त आर.के.शर्मा, वरिष्ठ मंडल इंजीनियर(समन्वय) अजय वार्ष्णेय, वरिष्ठ मंडल विद्युत इंजीनियर एम.के.सिंह, वरिष्ठ मंडल वित्त प्रबंधक श्री प्रतीक सिंह, वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक पी.सी.जायसवाल, वरिष्ठ मंडल सिगनल एवं दूरसंचार इंजीनियर, आशुतोष पाण्डेय, वरिष्ठ मंडल यांत्रिक इंजीनियर(C&W), बी.पी.सिंह , वरिष्ठ मंडल यांत्रिक इंजीनियर(O&F), अशोक कुमार, मंडल कार्मिक अधिकारी राहुल श्रीवास्तव, मंडल वित्त प्रबंधक राकेश भारती समेत यूनियन के पदाधिकारी तथा कर्मचारी उपस्थित रहे.

(Visited 16 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!